टिप्स-ट्रिक्स

Jio 5G का है इंतजार? ऐसे करें signup और पाएं Unlimited Jio True 5G

jio 5G Welcome Offer: रिलायंस Jio ने भारत के कई शहरो में 5G की शुरुआत कर दी है. अगर आपके पास भी 5G Smartphone है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप Jio True 5G Service का लाभ उठा सकते हैं। 5G Network Area में होने पर Users अनलिमिटेड 5G डाटा को अधिकतम 1Gbps की स्पीड पर चला सकते हैं। एक बार welcome Offer मिलने के बाद Users को 239 रुपये या उससे ऊपर का रिचार्ज कराना होगा। जिन Users को welcome Offer का invite नहीं मिला है, उनके लिए कुछ स्टेप बताने जा रहे हैं।

पहले Users को चेक करना होगा कि उनके शहर में Jio True 5G Network उपलब्ध है या नहीं। इसके लिए Jio की वेबसाइट पर विजिट करें और वहां अपने शहर का नाम देखें। अगर आपके शहर का नाम शामिल नहीं है तो कुछ समय बाद List चेक करें।

My Jio App से प्राप्त कर सकते हैं invite
इसके बाद Jio Users My Jio App को ओपेन करें, अगर फोन में app नहीं है तो गूगल प्ले स्टोर या app स्टोरी से Install कर लें। app के मुख्य पेज पर Jio True 5G Welcome Offer पर Click करना होगा, उसमें एक प्रोसेस को फॉलो करना होगा। इसमें आप ये भी देख सकेंगे कि उस Area में 5जी Network उपलब्ध है या नहीं।

Jio से मिलेगा मैसेज
एक बार Jio True 5G Welcome Offer की एलिजिबिलिटी चेक करने के बाद अगर आप उसके योग्य हैं, तो Jio की तरफ से व्हाट्सapp पर एक टेक्स्ट मैसेज मिलेगा. इसमें ही Alert भी दिया जाएगा। एक बार welcome Offer मिलने के बाद Users को 239 रुपये या उससे ऊपर का रिचार्ज कराना होगा।

हालांकि इस दौरान Users को सतर्क रहने की भी जरूरत है। दरअसल, हाल ही के दिनों में 5G Service देने के नाम पर कई लोगों को ऑनलाइन फ्रॉड का सामना करना पड़ा है, जिनकी जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स में मिलती है। ऐसे में हम सलाह देते हैं कि Users किसी भी तरह की जल्दबाजी न दिखाएं और बैंक संबंधित जानकारी और ओटीपी आदि को किसी के साथ शेयर न करें।

और भी पढ़ें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP Radio
WP Radio
OFFLINE LIVE