XETO OFFICIAL

LEADING NEWS & MEDIA WEBSITE OF INDIA NATIONAL.

यूएस ओपन: संन्यास करीब आ रहा है लेकिन वावरिंका में अभी भी आग है | टेनिस समाचार

1 min read
US Open: Retirement drawing near but Wawrinka still on fire tennis news

US Open: Retirement drawing near but Wawrinka still on fire tennis news

न्यूयॉर्क: पूर्व यूएस ओपन विजेता स्टेन वावरिंका ने संकेत दिया कि वह सोमवार को फ्रांस के भाग्यशाली हारे हुए कोरेंटिन के खिलाफ हार्डकोर्ट मेजर में अपने शुरुआती दौर की प्रतियोगिता के दौरान मध्य मैच से संन्यास लेने के लिए मजबूर होने के बाद अपने रैकेट को लटकाने के करीब पहुंच रहे थे।

मौटेट. 37 वर्षीय वावरिंका ने दो बार ट्रेनर को कोर्ट पर बुलाया था और 6-4 7-6 (7) से पीछे चल रहे थे, जब उन्होंने संकेत दिया कि वह अब मौटेट के खिलाफ जारी नहीं रख सकते, जो हारने के बावजूद मुख्य ड्रॉ में जगह बनाने में सफल रहे। योग्यता चरण।

यह तीन बार के प्रमुख चैंपियन के लिए लगातार छठी हार थी, जिन्होंने अपनी आखिरी ग्रैंड स्लैम ट्रॉफी यहां जीती थी फ्लशिंग मीडोज़ 2016 में।

वावरिंका ने संवाददाताओं से कहा, “मैं अंत के करीब पहुंच रहा हूं। यह निश्चित है। यह एक वास्तविकता है।”
“मैं एक साल से अधिक समय से चोटिल था। मुझे शारीरिक और टेनिस के लिहाज से बेहतर महसूस करने में थोड़ा समय लगा। मुझे अभी भी खेल से प्यार है और रुकने से पहले थोड़ी देर प्रतिस्पर्धा करना चाहता हूं।”
वावरिंका अपने बाएं पैर की दो सर्जरी के बाद एक साल से अधिक समय के बाद मार्च में टेनिस सर्किट में लौटे। लेकिन वह अपने पुराने फॉर्म को फिर से हासिल करने में नाकाम रहे और टूर्नामेंट के पहले दौर में कई बार बाहर हो गए।
लेकिन स्विस अभी भी उम्मीद नहीं छोड़ रहे हैं।

वावरिंका ने कहा, “मेरे लिए जितना मैं आनंद लेता हूं और जो मैं कर रहा हूं उससे प्यार करता हूं, मैं निश्चित रूप से थोड़ा सा आगे बढ़ना चाहता हूं।” उन्होंने कहा, ‘कुछ नतीजे भी हासिल करने होंगे, क्योंकि आप सिर्फ दौरे पर और हारते हुए नहीं रह सकते।

Name Personality Traits: People with the name J are successful in achieving the goal, know the special things of nature

“लेकिन मैं देख रहा हूं कि मैं खेल रहा हूं और बेहतर महसूस कर रहा हूं। भले ही मैं अभी तक नहीं जीत रहा हूं, मुझे पता है कि मैं जल्द ही मैच जीतकर वापस आऊंगा। यह निश्चित है।

“मैं अपने करियर में कभी भी उतना अच्छा नहीं खेल पाऊंगा जितना मैंने अपने करियर में किया, क्योंकि मैं बूढ़ा हो रहा हूं, लेकिन मेरा मानना ​​​​है कि मेरे पास अभी भी कुछ अच्छे और बड़े परिणाम हैं, और इसलिए मैं थोड़ा लड़ता रहता हूं। ”
डोमिनिक थिएम, 2020 यूएस ओपन चैंपियन, एक और खिलाड़ी है जिसे लंबे समय तक किनारे पर बिताने के लिए मजबूर किया गया है और ऑस्ट्रियाई को भी सोमवार को जल्दी बाहर होने का सामना करना पड़ा स्पेनपाब्लो कैरेनो बुस्टा.
थिएम, जो 2020 में ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में और 2018 और 2019 में रोलैंड गैरोस के खिताबी दौर में पहुंचे, जून 2021 में उनकी कलाई में चोट लगी और मार्च में टूर पर वापस आए।

28 वर्षीय, एक पूर्व विश्व नंबर तीन, वर्तमान में 211 वें स्थान पर है और उसे फ्लशिंग मीडोज में खेलने के लिए वाइल्डकार्ड की आवश्यकता है, जहां उसने अपनी पिछली यात्रा पर अपना पहला प्रमुख खिताब जीता था।
“मुझे लगता है कि यह बिल्कुल भी बुरा नहीं था,” थिएम ने कहा। “इस मैच से बहुत सारी अच्छी चीजें लेनी हैं। मुझे लगता है कि हर कोई जो सोचता था कि मैं आज पसंदीदा था, वास्तविकता से बहुत दूर था।”