समस्या निवारण

Microsoft Answer Desk- Microsoft के लिए Live Paid Tech Support प्राप्त करें

बिना किसी notification के Microsoft ने अपनी टेक सपोर्ट website यानी Microsoft आंसर Desk लॉन्च कर दी। कुछ यूजर्स इसे Apple Genius Bar जैसा बता रहे हैं जैसे कि Microsoft ने एपल की नकल की हो। Microsoft Answer Desk Microsoft गुरुओं का एक नवीनीकृत संस्करण है जिसे 2008 में वापस पेश किया गया था।

Microsoft Answer Desk का उपयोग कैसे करें?

Microsoft Answer Desk नि:शुल्क उपलब्ध है और यह technical प्रश्नों, समस्या निवारण, पीसी ट्यून-अप और मरम्मत के लिए आपका वन-स्टॉप प्लेटफॉर्म है।

यदि आपके पास एक Windows Live ID है, तो आपको केवल हस्ताक्षर करने और बात करने के लिए एक technical प्रतिनिधि चुनने की आवश्यकता है। यदि आपके पास Windows Live ID नहीं है, तो technical कार्यकारी का चयन करने के बाद अपनी जानकारी दर्ज करें। किसी उपलब्ध टेक से कनेक्ट होने में कुछ समय लग सकता है।

एक बार जब आप एक technical प्रतिनिधि से जुड़ जाते हैं, तो आपसे पूछा जाएगा कि वे आपकी मदद कैसे कर सकते हैं। आवश्यक सहायता कुशलतापूर्वक और शीघ्रता से प्राप्त करने के लिए जितनी हो सके उतनी अधिक जानकारी प्रदान करें। आंसर टेक के साथ chat त्वरित और सरल होगी और एक बार जब आपको आवश्यक समाधान मिल जाए, तो आप chat से बाहर निकल सकते हैं। यदि chat विकल्प मदद नहीं करता है, तो आप अपनी समस्याओं के लिए सहायता प्राप्त करने के लिए ‘इसे ठीक करें केंद्र प्रो’ का उपयोग कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
WP Radio
WP Radio
OFFLINE LIVE