XETO OFFICIAL

LEADING NEWS & MEDIA WEBSITE OF INDIA NATIONAL.

लिवरपूल हार के बाद बोर्नमाउथ बर्खास्त प्रबंधक पार्कर | फुटबॉल समाचार

1 min read
Bournemouth sacked manager Parker after Liverpool defeat | football news

Bournemouth sacked manager Parker after Liverpool defeat | football news

बौर्नेमौथ मैनेजर स्कॉट पार्कर को नए पदोन्नत प्रीमियर लीग क्लब द्वारा मंगलवार को बर्खास्त कर दिया गया था, जिसके तीन दिन बाद उन्हें लिवरपूल द्वारा 0-9 से हराया गया था। एनफील्ड अपनी लगातार तीसरी हार के लिए।

क्लब के मालिक ने कहा, “मैं स्कॉट और उनकी टीम को उनके समय के दौरान उनके प्रयासों के लिए अपना आभार व्यक्त करना चाहता हूं।” मैक्सिम डेमिनबयान में कहा।
“हालांकि, हमें एक टीम और एक क्लब के रूप में प्रगति करते रहने के लिए, यह बिना शर्त है कि हम क्लब को लगातार चलाने के लिए अपनी रणनीति में गठबंधन कर रहे हैं।”

क्लब ने कहा कि एक नए प्रबंधक की तलाश तुरंत शुरू होगी और टीम के पहले कोच गैरी ओ’नील अंतरिम में पदभार संभालेंगे।
डेमिन की टिप्पणी प्रीमियर लीग की रिकॉर्ड-बराबर हार के बाद एनफील्ड में पार्कर के मैच के बाद के साक्षात्कार की प्रतिक्रिया प्रतीत होती है।
पार्कर ने कहा कि वह परिणाम पर “आश्चर्यचकित नहीं” थे और उन्हें अपने पक्ष को मजबूत करने के लिए कुछ नए अनुबंधों की आवश्यकता है, जो पिछले सत्र में दूसरे स्तर की चैंपियनशिप में दूसरे स्थान पर रहा था।
शनिवार की हार के बाद उन्होंने कहा, “इससे मुझे आश्चर्य नहीं होता। इस समय यह इस समय है। खिलाड़ियों को मदद की जरूरत है। आज का दिन बहुत बड़ी चुनौती साबित हुआ। स्तर बहुत बड़े थे।”

“हमें एक क्लब के रूप में निर्णय लेने का निर्णय मिला है। ऐसे दिन होंगे। समय बताएगा। यह एक बड़ी निराशा है, एक वास्तविक विनम्र अनुभव है।
उन्होंने कहा, “हमारे पास कुछ दिन हैं जहां उम्मीद है कि हमें कुछ मदद और समर्थन और मौजूदा टीम की मदद मिल सकती है, जो चैंपियनशिप से आई है।”
सीज़न का अपना पहला गेम जीतने के बाद, एस्टन विला के घर में, चेरी को सीधे तीन गेमों में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन वे फिक्स्चर मैनचेस्टर सिटी में बिग सिक्स विरोधियों के खिलाफ आए, शस्त्रागार और लिवरपूल।

jharkhand bjp state in charge dr laxmikant vajpayee said post of worker is paramount in the party rgj | BJP state in-charge Dr Laxmikant Vajpayee reached Jharkhand, said