XETO OFFICIAL

LEADING NEWS & MEDIA WEBSITE OF INDIA NATIONAL.

बजाज आलियांज ने एड-ऑन मोटर बीमा कवर लॉन्च किया

1 min read

बजाज आलियांज जनरल इंश्योरेंस ने ‘पे ऐज यू कंज्यूम’ (PAYC) नाम से अपना ऐड-ऑन मोटर इंश्योरेंस कवर लॉन्च किया है।

कंपनी इरडाई के सैंडबॉक्स नियमों के तहत ‘पे एज़ यू कंज्यूम’ लॉन्च करने वाली पहली कंपनी थी और ग्राहकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया के कारण, बजाज आलियांज जनरल इंश्योरेंस ने इसे मोटर बीमा उत्पादों के तहत एक पूर्ण कवर के रूप में लॉन्च किया।

पे-एज़-यू-कंज्यूम ऐड-ऑन कवर को ग्राहक द्वारा पैकेज उत्पाद, बंडल और स्टैंडअलोन ओडी कवर के तहत मूल योजना के साथ चुना जा सकता है। ग्राहक अपने वाहन के उपयोग के आधार पर कवरेज का चयन कर सकते हैं, जिसके आगे प्रीमियम की गणना की जाएगी, यानी सालाना किलोमीटर संचालित। ग्राहक अपनी सुरक्षित ड्राइविंग के लिए प्रीमियम में अतिरिक्त लाभ भी उठा सकते हैं।

“जैसा कि आप उपभोग करते हैं, ग्राहकों को अपने वाहन का उपयोग करने के तरीके के आधार पर अपना बीमा प्रीमियम चुनने की सुविधा देता है और टेलीमैटिक्स का उपयोग करके उनके ड्राइविंग व्यवहार के आधार पर उन्हें लाभ देने का इरादा रखता है। बजाज आलियांज जनरल इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ तपन सिंघेल ने कहा, यह ग्राहकों को सुरक्षित रूप से ड्राइव करने के लिए प्रोत्साहित करेगा, इस प्रकार हमारी सड़कों को लंबे समय तक सुरक्षित बनाएगा।

यह उत्पाद न केवल उपभोक्ताओं को प्रीमियम तय करने देता है, बल्कि उन्हें कवरेज भी तय करने देता है और सुरक्षित ड्राइविंग व्यवहार के लिए लाभ प्रदान करता है। कंपनी इस मॉड्यूलर उत्पाद को पूरे देश में एक सर्वव्यापी दृष्टिकोण के माध्यम से पेश करेगी।

सिटी यूनियन बैंक ने बीमा उत्पादों के लिए रॉयल सुंदरम जनरल इंश्योरेंस के साथ साझेदारी की