XETO OFFICIAL

LEADING NEWS & MEDIA WEBSITE OF INDIA NATIONAL.

एंटनी ने €100m मैनचेस्टर यूनाइटेड के कदम को डबराकवा के ऋण पर शामिल होने के रूप में सील कर दिया

1 min read

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने शुरू में €95m (£82m) के सौदे में अजाक्स से एंटनी के हस्ताक्षर को पूरा कर लिया है, आगे के 12 महीनों के विकल्प के साथ पांच साल के अनुबंध पर सहमति के बाद इसे “अविश्वसनीय क्षण” के रूप में वर्णित किया गया है।

समय सीमा के दिन युनाइटेड का अन्य आगमन मार्टिन डबरावका था, जो एरिक टेन हैग के छठे समर एडिशन बनने के लिए न्यूकैसल से एक सीज़न के ऋण पर शामिल हुआ था। गोलकीपर डेविड डी गे के लिए प्रतियोगिता प्रदान करने में टॉम हीटन के साथ शामिल होंगे। युनाइटेड ने £2m ऋण शुल्क का भुगतान किया है और यदि वह प्रीमियर लीग खेलों की एक निश्चित संख्या शुरू करता है, तो वह £6m के लिए Dubravka को खरीदने के लिए बाध्य है।

एंटनी के अधिग्रहण ने 22 वर्षीय ब्राजीलियाई को क्लब का दूसरा सबसे बड़ा स्थानांतरण बना दिया, शुल्क में अतिरिक्त €5m की वृद्धि हुई। उनके आर्सेनल में घर पर रविवार के खेल के लिए टीम में होने की उम्मीद है।

एंटनी ने कहा: “दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित क्लबों में से एक में शामिल होने के लिए यह मेरे करियर का एक अविश्वसनीय क्षण है। मैं उन सभी का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया, खासकर मेरे परिवार और मेरे सभी कोचों और टीम के साथियों का, क्योंकि मैं उनके बिना यहां नहीं पहुंच सकता था।

” एजाक्स में एरिक टेन हैग के तहत खेलना मेरे और मेरे विकास के लिए एकदम सही था। फुटबॉल और कोचिंग की उनकी शैली मुझमें सर्वश्रेष्ठ लाती है, और उन्होंने मुझे मैनचेस्टर में अपनी योजनाओं और महत्वाकांक्षाओं के बारे में जो बताया है उससे मैं उत्साहित हूं।

IPL 2023: Punjab Kings got new coach, this legend will replace Anil Kumble

“अजाक्स में मेरा समय शानदार था और उन्होंने मुझ पर जो भरोसा किया, उसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा, लेकिन अब मैं अगली चुनौती के लिए तैयार हूं, और मैं अपने नए साथियों के साथ जुड़ने और सफलता लाने में अपनी भूमिका निभाने का इंतजार नहीं कर सकता। मेनचेस्टर यूनाइटेड।”

एंटनी ने 31 गोल किए और अजाक्स और साओ पाउलो के लिए 134 मैचों में 27 असिस्ट किए और ब्राजील के नौ मैचों में दो गोल और दो असिस्ट किए। उन्होंने 2020 ओलंपिक में स्वर्ण पदक और अजाक्स के साथ दो इरेडिविसी खिताब जीते।

युनाइटेड के फ़ुटबॉल निदेशक, जॉन मुर्टो ने कहा: “एंटनी यूरोपीय फ़ुटबॉल में सबसे रोमांचक युवा प्रतिभाओं में से एक है और हमलावर, गतिशील टीम एरिक के निर्माण के लिए बिल्कुल सही प्रोफ़ाइल है। हम विशेष रूप से मैनचेस्टर यूनाइटेड में शामिल होने की उनकी इच्छा और क्लब को प्रदर्शन के स्तर पर वापस लाने के लिए एक दीर्घकालिक परियोजना का हिस्सा बनने की इच्छा से प्रभावित हुए हैं, जिसकी हम सभी उम्मीद करते हैं। ”

यह समझा जाता है कि अप्रैल के अंत में टेन हैग के आने वाले प्रबंधक के रूप में नामित होने से पहले एंटनी यूनाइटेड की संभावित हस्ताक्षरों की सूची में थे।

न्यूकैसल से ऋण पर शामिल होने के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड शर्ट में मार्टिन डबरावका। फोटोग्राफ: मैनचेस्टर यूनाइटेड / गेट्टी छवियां

डबरावका शस्त्रागार खेल के लिए तभी उपलब्ध होगा जब वह समय पर पंजीकृत हो। 33 वर्षीय के पास 29 स्लोवाकिया कैप हैं और 125 से अधिक प्रीमियर लीग में खेल चुके हैं।

उन्होंने कहा: “मैनचेस्टर यूनाइटेड में शामिल होना मेरे करियर का एक विशेष क्षण है और मैं शुरुआत करने और समूह को अपनी महत्वाकांक्षाओं को प्राप्त करने में मदद करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं प्रीमियर लीग में बहुत सारे अनुभव वाले गोलकीपरों के एक उत्कृष्ट समूह में शामिल हो रहा हूं, और मुझे पता है कि हम अपने मानकों को उच्चतम स्तर पर बनाए रखने के लिए एक-दूसरे को आगे बढ़ाएंगे और समर्थन करेंगे। टॉम हेटन के साथ डेविड डी गे के साथ काम करने का मौका, वह है जिसे मैं पसंद कर रहा हूं। ”

Class VI student could not write the application, then Jharkhand Education Minister Jagarnath Mahto reprimanded the teachers